Love status , cute and best collection in hindi

Love status are defined as the reflection of our feelings for someone. Set a cute status about love on your Whatsapp and Facebook profile, and find an indirect path to let them know about your feelings. Love status in hindi are best to help you write your language of heart, your immense feelings for that special and best person. We here curate the nice list and collection of cute status about love for our visitors.

  • मुलाकातों की हमें ज़रुरत नहीं , बस तुम हमारे दिल में रहो इतना ही बहुत है 😍
  • वो पूछ रहे है बार बार कि हमें हुआ क्या है … 😕…. अब कैसे बताए उन्हे कि उन्हीं से प्यार हुआ है 😍
  • देखते है हम दोनों कैसे जुदा हो पाएंगे , तुम मुक्क़द्दर का लिखा मानते हो , हम दुआ आजमाएँगे 😍😘
  • जिस दिन तेरी मेरी बात नहीं होती , दिन ⛅नहीं गुजरता रात 🌙नहीं होती 😊😍😘😊
  • कितनी मासूमियत से उन्होंने हमें अपनी “जान ” कह कर हमें “बेजान ” कर दिया😘😊
  • दुनिया में भीड़ बहुत भारी है, मेरा हाथ थाम लो… कहीं खो ना जाऊँ मैं…….. ये ज़िम्मेदारी तुम्हारी है ❤😍
  • ढलती शाम 🌙और भागती जिन्दगी के बीच …. ये तुमसे बेवजह की बातें सुनो यही इश्क है ❤😍
  • मैं और मेरा मासूम दिल तुझे online देख कर ही खुश हो जाते हैं 😍😘😊

Love Status in Hindi:

  • थोड़ी शरारत थी थोड़ी नादानी थी , बचपन में मेरी भी एक sweet प्रेम कहानी थी 😍😘
  • तेरा ख्याल भी क्या गज़ब है , ज़रा कम आये तो आफत , ज़रा सी ज़्यादा आए तो कयामत 😍😘
  • तेरी सिर्फ एक झलक ने खरीद लिया हमें , बहुत गुमान था हमें कि हम बिकने वालों में से नहीं है 😉😉
  • कैसे करें हम खुद को तेरे प्यार के काबिल जब हम आदतें बदलते है तुम शरारतें बदल देती हो 😊😍😘😊
  • इश्क में हर बात अजीब होती है किसी को आशिकी तो किसी को शायरी नसीब होती है 😇
  • कुछ पल का साथ देकर तुमने पल पल के लिए मुझे अपना मोहताज़ बना दिया ।। 💏
  • तुम्हें चलना ही कितना है सनम, बस मेरी धड़कनों से गुजर कर इस दिल में ही उतरना है 😉
  • कमी नहीं थी मुझे मेरे अपनों की फिर क्यों वो अजनबी मेरे दिल में बस गया
  • मैं लिख कर लाऊँगा हर फ़िक्र एक कोरे काग़ज़ पर, फिर सीखूँगा तुमसे, कैसे उसका हवाई जहाज बनाना है😊
  • शान्त मन में हमेशा शोर रहता है , ये दिल तो है मेरा पर इसमें रहता कोई और है 💛
  • मेरी लिखी किताब मेरे हाथों में थमा कर वो बोली , इसे पढ़ लो मोहब्बत करना सीख जाओगे 😊😍😘😊
  • उसके साथ जीने का एक मौका दे दे ऐ खुदा 💏, तेरे साथ तो हम मरने के बाद भी रह लेंगे
    • सिर्फ हमे ही क्यूँ ?? उनकी आँखों को भी सजा दो, जो कत्ल सरेआम करती है😍😘
    • हम तो शायर थे , पर शायरी ही भूल गए इश्क़ में 💝💝
    • सब लोग मुझसे पूछते हैं मैंने तुम्हारा नाम Smile क्यों रखा है ?😃 क्यूंकि जब भी कभी मैं उदास हो जाऊँ तब मुझे कोई प्यार से कहे plz

    Love Status in Hindi:

      smile😃😊 तो तुम मेरे चेहरे पर आजाओ 😆😄😍😘……..SMiLE❤❤❤❤❤❤💝
    • मै उस लड़की को कैसे रुला सकता हूँ……. जिसे खुद रो रो कर माँगा हूँ 😍😘
    • GF के साथ Dp 📲तो हम भी डाल सकते हैं..लेकिन उनका कहना है, कि छुप कर मोहब्बत करने का मजा ही कुछ और हैं …😘👫
    • मेरी धड़कनों मे तुम धड़कती हो चाहो तो महसूस कर लो 😍😘
    • कृप्या नम्बर जाचें….इस दिल💞 की सभी लाईने एक पगली पर व्यस्त है, कृप्या अगले सात जन्म तक प्रयास न करें…📲धन्यवाद 😍💝😘
    • यूँ तो कोई सबूत नहीं है कि तुम मेरे हो…..ये दिल का रिश्ता तो सिर्फ यकीन से चलता है 😊😊
    • इश्क़ है या कुछ और ये तो पता नहीं , पर जो तुमसे है वो किसी और से नही..😍💝😘
    • पिघल सी जाती हूँ तेरी तस्वीर देख कर…जरा छू कर बताना कहीं मैं मोम तो नहीं…😍😍😍
    • ना चाँद चाहिए , ना फलक चाहिए , मुझे सिर्फ तुम्हारी झलक चाहिए 😍💝😘
    • खुद जलकर‌ दुनिया को‌ रोशन‌ कर‌ दूँ , वो दीया हूँ मैं …दुनिया से लड़कर ,‌ तेरे आगे झुक जाऊँ, वो‌ अलबेला‌ पिया हूँ मैं 😘😘
      • ये काजल, ये खुली-खुली जुल्फें , तुम यूँ ही जान माँग लेती इतना इंतजाम क्यूँ किया ??😍 😍
      • कौन कहता है हमशकल नहीं होते , देख मेरा दिल तेरे दिल से कितना मिलता है 💞 💞
      • तेरी चाहत में हम रुस्वा सरे बाजार हो गए, हमने ही दिल खोया और हम ही गुनहगार हो गए 😍 😉
      • इतना प्यार तो मैंने खुद से भी नहीं किया ,जितना मुझे तुमसे हो गया है 😍 😍
      • इतनी हिम्मत तो नहीं कि दुनिया से छीन सकूँ तुझे , लेकिन मेरे दिल से तुझे कोई निकाल सके ये हक़ तो मैंने अपने आप को भी नहीं दिया 😉😉
      • पर्ची जो तेरे दिल की आरजुओं की हाथ लग जाती अगर… इश्क़ में तेरे हम भी नकल कर के पास हो जाते…!!😍 😉
      • खुद को‌ खुद से खोने लगा हूँ …फिर से किसी का नाम‌ अपने नाम‌ के साथ जोड़ने चला हूँ 😍 😍

      Love Status in Hindi:

      • इतनी मोहब्बत से क्यूँ निहार रहे हैं हमे ,😍 सोच लो खुद के भी नहीं रहोगे आप 😍😉 😍
      • सरक गया जब उसके रूख से पर्दा अचानक, फ़रिश्ते भी कहने लगे की काश हम भी इन्सान होते !!
      • तुम नफरतों के धरने, कयामत तक जारी रखो मैं मोहब्बत से इस्तीफा, मरते दम तक नहीं दूंगा..😘😘
      • मेरे मेहँदी वाले हाथों में तेरा हाथ हो, ये देखकर सारी दुनिया जल के ख़ाक हो…😘
      • टमाटर 🍅 सी लाल हो जाती है वो बातो बातो में.. बताओ दोस्तों भाव कैसे न बढ़े उसके..😘
      • खैर खैरियत मेरी ना पूछो , बस उनकी खैर खबर मुझे बता दो 😘👩
      • वो लम्हा ज़िन्दगी का बड़ा अनमोल होता है, जब तेरी बातें, तेरी यादें, तेरा माहौल होता है 😍 😉!!
      • बहुत खुबसूरत हो तुम… नजरों में भरें… कि बाहों में भरें…♡♡♡
      • परछाई बनकर जिन्दगी भर तेरे साथ चलने का‌‌ इरादा है ..तोड़कर दुनिया की सारी रस्में और कसमें तेरे‌ साथ जीने का वादा है 😍 😍

Comments

Popular posts from this blog

Race 3 movie review

Instagram Bio Ideas, Cute Instagram Bios, Funny, Cool & Stylish Instagram Bios You Will Love To Use For Your Profile

@111 Top Instagram Bios